बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इस ऑलराउंडर के खेलने पर सस्पेंस

Cameron Green Injury

Cameron Green Injury

Cameron Green Injury: भारतीय क्रिकेट टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस टेस्ट सीरीज का आगाज 22 नवंबर से हो रहा है, लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं. अगर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से कैमरून ग्रीन बाहर हुए तो ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका होगा. हालांकि, अब तक कैमरून ग्रीन की फिटनेस पर अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

ESPNcricinfo के मुताबिक, कैमरून ग्रीन बैक इंजरी से जूझ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कैमरून ग्रीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी तक फिट नहीं हो पाएंगे. अगर ऐसा हुआ तो कैमरून ग्रीन बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो सकते हैं. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला टेस्ट 22 नवंबर से पर्थ में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें 6 दिसंबर से एडिलेड में आमने-सामने होगी. जबकि तीसरा टेस्ट 14 दिसंबर से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट 26 दिसंबर और पांचवां टेस्ट 3 जनवरी से खेला जाएगा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल के मद्देनजर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बेहद अहम है, लेकिन कैमरून ग्रीन का नहीं खेलना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. कैमरून ग्रीन के करियर पर नजर डालें तो इस ऑलराउंडर ने 28 टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व किया है. कैमरून ग्रीन ने अपने टेस्ट करियर में 36.24 की एवरेज से 1377 रन बनाए हैं. जिसमें 2 शतक के अलावा 6 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. इसके अलावा बतौर गेंदबाज कैमरून ग्रीन ने 35 बल्लेबाजों को आउट किया. जिसमें 1 बार पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया है.